Saturday, February 17, 2018

5 Dangerous Blogging Mistake Jo New Blogger Ko Nahi Karni Chahiye

adsense ads
adsense ads
adsense ads
आज के समय में दिन प्रतिदिन New Blogger की संख्या बढती जा रही है। उसके अलावा जो भी New Blogger आते है वो कुछ न कुछ गलतियाँ कर देते है। जिसके बारे में वो बिल्कुल अनजान होते है। आज हम आपको 5 ऐसे Dangerous Blogging Mistake के बारे में बताने जा रहे है जो New Blogger को नहीं करनी चाहिए।


Expert Me India


 ये है 5 Dangerous Blogging Mistake जो आपको नहीं करनी चाहिए 


1. प्रतिदिन Post नहीं लिखना :- ये Mistake खासकर New Blogger करते है। जो वो इस Feild में नए होते है तो कुछ दिनों तक Regular Post लिखते है। जब उनके Blog पर Views नहीं आता है तो वो Post लिखना बंद कर देते है, लेकिन उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए।

2. किसी दुसरे की Post को लिखना :- ये New Blogger की सबसे बड़ी गलतियाँ है। जब वो नए होते है तो वो किसी दुसरे का Post Copy करके अपने Blog पर डाल देते है। वो ऐसा इसलिए करते है ताकि उन्हें अधिक मेहनत नहीं करना पड़े। अगर आप ऐसा करते है तो आज या कल आप जरुर पकडे जायेंगे।

3. बिना SEO का Post लिखना :- अगर आप एक Blogger है तो आपको मालूम होगा कि Without SEO से Post Serch में नहीं आएगा। इसलिए आपको अपने Blog को SEO करना जरुरी है। उसके अलावा आप Quality Content लिखिए। तभी आपका Blog Grow करेगा।

4. Blog की Post में Image नहीं लगाना :- जब भी आप किसी Website पर Visit करेंगे तो वहाँ पर एक न एक Image जरुर दिखेगा। क्योंकि एक Image करीब एक हजार Word के बराबर होता है। इसके अलावा आपका Post Search में आने के Chances बढ़ जाते है।

5. किसी एक Topic पर Post नहीं लिखना : - अगर आप एक New Blogger है तो मेरे हिसाब से आपको जिस क्षेत्र में सबसे अधिक Knowledge है उसी पर Post लिखिए। जिससे आपके Blog पर Visit करने वाले लोग दुबारा से आने की कोशिस करे।

अगर ये पोस्ट आपको अच्छी लगी हो तो इसे लाइक, कमेंट और जरुर करे। ताकि हम आप केलिए और भी इसी तरह के Post लाते रहे। 

Hi Friends, Mera Name Shital Mandal Hai. Main Is Blog Ke Jariye Internet Se Judi Jankari Share Karta Hun. Agar Hamare Blog Ka Article Aapko Pasand Aaye To Use Share Jarur Kijiye. Taki Ham Aap Keliye Aur Bhi Useful Informataion Late Rahenge.

0 comments:

Post a Comment